नई दिल्ली (संवाददता)-  हरियाणा बाक्सिंग एसोसिएशन द्वारा हिसार जिले के माहबीर स्टेडियम में नेशनल अर्बन सब-जूनियर बॉक्सिंग चैंपियनशिप का आयोजन किया गाया। जिसमें दिल्ली के मुनि इंटरनेशनल स्कूल के छात्र यश कादयान ने बॉक्सिंग में गोल्ड मेडल जीत कर आपने स्कूल का मान बढ़ाया।

छात्र यश ने सब-जूनियर वर्ग के 34 से 36 कि.ग्रा. भार वर्ग में हुए मुकाबलों में शिरकत करते हुए शानदार प्रदर्शन किया और गोल्ड मेडल जीत ने में सफल रहे। देश के विख्यात बॉक्सर विजेंद्र से प्रभावित यश इससे पहले भी कई मेडल जीत चुका है और बॉक्सिंग में ही करियर बनाना चाहता है।

यश की जीत पर स्कूल प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने खुशी जाहीर करते हुए कहाकि, ये सब यश की मेहनत का परिणाम है, इस जीत पर पूरे स्कूल को अपार हर्ष है। उन्होंने कहाकि, हम अपने स्कूल के सभी खिलाङी छात्रों को सुविधाएं और अवसर प्रदान करने में सदैव त्तपर रहते हैं।

स्कूल प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने छात्रों के अभिभावकों से अपील की है कि जो बच्चा खेल में कुछ करना चाहता है, तो वो बच्चों को समझें और खेल में आगे बढाएं, क्योंकि हर छात्र की अपनी एक खास प्रतिभा होती है, कोई पढ़ाई तेज तो कोई खेल में। देश के युवाओं को खेल के माध्यम से भी रोजगार के भरपूर अवसर मिल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *