मुनि इंटरनेशनल स्कूल के छात्र सत्यम शर्मा ने जीता राष्ट्रीय ओलंपियाड पुरस्कार
नई दिल्ली (राजेश शर्मा)- दिल्ली के मुनि इंटरनेशनल स्कूल के छात्र सत्यम शर्मा ने छोटी उम्र मे ही अपनी प्रतिभा साबित करते हुए ओरंज ग्लोबल ओलंपियाड (ओ.जी.ओ) का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। दिल्ली में आयोजित सम्मान समारोह के दौरान ओऱज ग्लोबल ओलंपियाड (ओ.जी.ओ) द्वारा सत्यम को 15 हजार रूपए का चैक व ट्रॉफी प्रदान की गई, वहीं परीक्षा कॉर्डीनेटर हेमा तिवारी को भी विशेष रूप से सम्मानित किया गया।
ध्यान रहे कि इस पुरस्कार से पूर्व वर्ष-2018-19 में ओऱज ग्लोबल ओलंपियाड (ओ.जी.ओ) द्वारा देश भर के विभिन्न स्कूलों के बीच ओनलाईन राष्ट्रीय ओलंपियाड परीक्षा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें सत्यम ने दूसरा स्थान प्राप्त कर अपने स्कूल और अभिभावकों का नाम रोशन किया है। प्रथम कक्षा के छात्र सत्यम की इस उपलब्धि पर स्कूल प्रशासन व अभिभावक काफी खुश हुए और छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना की।
स्कूल संस्थापक डॉ. अशोक कुमार ठाकुर व विद्यालय प्रधानाचार्या सीमा शर्मा ने छात्र सत्यम शर्मा को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि स्कूल के छात्र को राष्ट्रीय स्तर पर पुरस्कार मिलना हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहाकि वो सभी अध्यापक भी बधाई के पात्र हैं जिन्होंने सत्यम को इस मुकाम तक पहुँचने में मार्गदर्शन किया। श्री ठाकुर ने कहाकि छात्रों की उपलब्धियां ही हमारी सफलता का प्रमाण है।
सत्यम के पिता राजाराम शर्मा ने खुशी प्रकट करते हुए कहा कि सत्यम की इस सफलता से वो बहुत खुश हैं, इसके लिए उन्होंने मुनि इंटरनेशनल स्कूल का धन्यवाद देते हुए कहाकि छात्र की इस उपलब्धि के पीछे अध्यापकों की भी अथक मेहनत है। जिसके कारण सत्यम को यह पुरस्कार मिलना संभव हो पाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *